“बल्लेबाजों की भी जिम्मेदारी है”- बांग्लादेश के कप्तान ने कहा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Bm Join Now

नमस्ते और आपका स्वागत है!

एक बार फिर, गेंदबाजों ने बांग्लादेश के लिए काम किया। नजमुल हुसैन शांतो की टीम ने सोमवार को किंग्स्टन में नेपाल को हराकर आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर आठ चरण में प्रवेश किया। शानदार ऑलराउंड गेंदबाजी के दम पर टीम ने 106 रन का बचाव किया, जो पुरुषों के टी20 विश्व कप के इतिहास का सबसे कम स्कोर है।

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “गेंदबाजों के लिए हर दिन हमें मैच जिताना संभव नहीं है, लेकिन वे ऐसा कर रहे हैं।” “मुझे उम्मीद है कि वे (गेंदबाज) इसी तरह से आगे बढ़ते रहेंगे, लेकिन बल्लेबाजों पर भी जिम्मेदारी होती है और उनके लिए ऐसा नहीं हो रहा है।

“हर कोई इसका कारण जानने की कोशिश कर रहा है। यह निश्चित रूप से स्वीकार्य नहीं है। यह संभवतः 140-150 रन का विकेट था, लेकिन हम उतने रन नहीं बना सके। यह निश्चित रूप से हमें चिंतित कर रहा है।

“हमने बहुत अधिक रन नहीं बनाए, इसलिए मुझे एक मौका लेना पड़ा। अन्यथा हम यह गेम नहीं जीत पाते। मुझे उम्मीद थी कि मेरे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज मुझे विकेट दिलाएंगे और डॉट बॉल भी फेंकेंगे। गेंदबाजों के बेहतरीन संयोजन के कारण सब कुछ योजना के अनुसार हुआ। यह मुश्किल था, लेकिन वे हमेशा इस चुनौती को लेने के लिए तैयार रहते हैं।

बांग्लादेश इस विश्व कप के सुपर 8 चरण में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और भारत का सामना करेगा। यदि उनके बल्लेबाज इस दौर में रन बनाने में विफल रहते हैं तो बांग्लादेश के लिए मैच जीतना आसान नहीं होगा क्योंकि सुपर 8 ग्रुप अधिक कठिन होगा।

इस पर आपके क्या विचार हैं? नीचे टिप्पणी में साझा करें।

यह भी पढ़ें – पूरन ने तोड़ा गेल का रिकॉर्ड!

Spread the love

Leave a Comment